देश की जनता मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को बेकरार : योगी

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 10:26 AM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश की तकदीर बदलने वाले मौजूदा लोकसभा चुनाव में मतदाता एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर देखने को बेकरार है। जिले के पचपेडवा में श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी दद्दन मिश्रा के पक्ष में योगी ने एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया।

योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है, लेकिन आज मोदी सरकार की गूंज देश में ही नहीं विदेशो में सुनाई दे रही है। मोदी ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया है। पूरी दुनिया ने भारत की ताकत को महसूस किया है। योगी ने सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जब मुलायम सिंह यादव की कोई बहन नहीं थी तो बुआ (मायावती) कहां से आ गई। उन्होंने दोहराया कि 23 मई के बाद बुआ- बबुआ (अखिलेश यादव) का यह गठबंधन टूट जाएगा।    

उन्होंने कहा कि इतिहास साक्षी है कि बुआ और बबुआ ने प्रदेश को लूटा है। सपा सरकार में दंगे होते थे और आतंकी हमला करने वालो का मुकदमा वापस लेने का काम समाजवादी पार्टी करती थी जबकि मोदी सरकार ने दुश्मन को उसके घर मे घुस कर सबक सिखाया। उनके आतंकी ठिकानो को नष्ट किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के लिए मेडिकल कॉलेज,पॉलीटेक्निक कॉलेजों के साथ गरीबों के लिए जन कल्याणकारी योजनाए मोदी सरकार की देन है। कांग्रेस वोट कटवा पार्टी बन चुकी है और मुंह नोचवा की तरह वोट कटवा की पिटाई करनी चाहिए।  

Ruby