प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा प्रेमी, पकड़े जाने पर लोगों ने सिर पर बना दिया चौराहा

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 02:44 PM (IST)

आगराः महोब्बत नगरी आगरा में एक प्रेमी की लोगों द्वारा खूब पिटाई की गई है। इतना ही नहीं प्रेमी के सिर के बाल काट कर उस पर चौराहा बना दिया है। इसके बाद प्रेमी को पूरे गांव में घुमाया। वहीं घटना की जानकारी पर प्रेमिका ने खुद को करंट लगा जान देने की कोशिश की। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने मारपीट और सिर पर चौराहा बनाकर घुमाने वालों पर कार्रवाई की बात कह रही है। 

दरअसल यूपी के जलेसर की युवती का विवाह आगरा के खंदौली क्षेत्र के एक गांव में हुआ है। उसका प्रेमी एक अन्य युवक के साथ यहां प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। गली में मुंह ढंककर बाइक से कई चक्कर लगाने पर ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने रोक लिया। मुंह खुलवाने पर पति ने प्रेमी को पहचान लिया। इसके बाद दोनों की पिटाई शुरू हो गई। प्रेमी ने बताया कि उसे प्रेमिका ने फोन कर बुलाया था। इसलिए वह दोस्त को एक हजार रुपये का लालच देकर अपने साथ ले आया।

पकड़े जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने युवक के सिर पर चौराहा बना दिया और पूरे गांव में घुमाया। जिसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस बीच मौका पाकर उसका साथी बाइक छोड़ भाग निकला। इस पूरी घटना के बाद प्रेमी ने थाने पहुंचने पर पुलिस को मामला बताया। लोगों द्वारा मारपीट करने पर युवक के शरीर पर कोई चोटें भी आई हैं। फिलहाल पुलिस मारपीट और सिर पर चौराहा बनाकर घुमाने वालों पर कार्रवाई की बात कह रही है। 

 

Ruby