UP: अस्थियां विसर्जित करने जा रहे लोगों की कार हुई हादसे का शिकार, गाड़ी काटकर निकाले गए शव

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 04:40 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला। जहां पिता की अस्थियां विसर्जन करने जा रहे कार सवार बेटे सहित 3 लोगों को कैंटर ने कुचल दिया, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को छतिग्रस्त कार से काटकर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे में  कैंटर चालक सहित 2 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाईवे कुचेसर चौपले का है। जहां पर हरियाणा के भिवानी के गांव लोहारी जाटू में 7 मई को रामविलास शर्मा की मौत हो गई थी और उसका गांव लोहारी जाटू में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया था। लेकिन आज अस्थियां विसर्जन करने के लिए हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में ब्रजघाट घाट के लिए गांव से बेटे सहित 3 लोग निकले थे, जैसे ही वह थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर पहुंचे तो गढ़मुक्तेश्वर की तरफ से हापुड़ की ओर आ रहा कैंटर अनियंत्रित होकर गाड़ी में जा घुसा। जिससे कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार में सवार पिता की अस्थियां ले जा रहे सुंदर शर्मा, संजय शर्मा व ड्राइवर सुरेश उर्फ पप्पू मौजूद थे, इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस हादसे में कैंटर सवार चालक सहित 2 लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें गम्भीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मामले की जांच की जा रही है।

Anil Kapoor