देशद्रोही शरजील इमाम जैसे लोगों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिएः संगीत सोम

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 11:24 AM (IST)

मेरठः देशद्रोह केस में आरोपी जेएनयू छात्र शरजील इमाम को लेकर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शरजील इमाम जैसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।

BJP विधायक संगीत सोम ने आगे कहा कि 'शरजील इमाम जैसे लोगों के बारे में अगर मुझसे पूछना चाहेंगे तो मैं गारंटी के साथ कहता हूं कि ऐसे लोगों को जो देश का बंटवारा करने की बात करते हैं और देश को तोड़ने की बात करते हैं उन्हे चौराहे पर खड़ा करके फांसी के फंदे पर लटकाकर गोली मार देनी चाहिए। किसी भी कीमत पर ऐसे लोगों को नहीं बख्शा जाना चाहिए। इसके साथ ही शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन पर संगीत सोम ने कहा 'जितनी महिलाएं बैठी हैं, उन्हें कोई काम-धाम नहीं है। इनको राजनीतिक पार्टी फंडिंग कर रही हैं। विदेशों से फंडिंग हो रही है। इन्हें CAA व NRC  के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं फिर दावे के साथ कहता हूं कि जिस दिन जांच होगी, वह दिल्ली हो, बरेली हो, देवबंद हो या लखनऊ ठीक से इनके खिलाफ मुकदमे होंगे और जेल भेजा जाएगा।

बता दें कि शरजील का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह असम को पूर्वोत्तर और भारत से काटने का बयान देता दिखा था। देशद्रोह केस में आरोपी JNU छात्र शरजील को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static