बाहुबली विधायक मोख्तार अंसारी के खिलाफ जनता ने किया विरोध, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 05:02 PM (IST)

मऊः मऊ सदर विधायक के द्वारा विकास न करने को लेकर रमजान के पाक महीने में जनता परेशान हो गई है। जिसके चलते आक्रोशित होकर जनता ने गंदे पानी में खड़े होकर बाहुबली विधायक मोख्तार अंसारी के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों ने विधायक के खिलाफ विरोध पर्दशन किया।

बता दें कि सदर विधान सभा में सरवा गांव आता है। जिसमें नाली का पानी रास्ते में भरा हुआ है और जनता उसी रास्ते से पानी से होकर जाती है। ऐसे में इस मामले में न तो विधायक इनकी सुध ले रहे हैं और न ही ग्राम प्रधान। बताया जा रहा है जो ग्राम प्रधान है वो भी मोख्तार अंसारी के प्रतिनिधि आनंद यादव की भाभी है। जिसके चलते लोग गंदे पानी से होकर गुजरने को मजबूर हैं।

जनता ने आरोप लगाया कि मोख्तार अंसारी पिछले 5 बार से विधायक हैं, लेकिन उन्होंने कोई विकास नहीं किया है। यहां पर नाली का पानी उपर आ गया है और रास्ते में पानी भर गया है, लेकिन किसी ने भी सुध नहीं ली। लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार मोख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी को बताया और पत्र भी दिया है, लेकिन किसी ने हम लोगों की मदद नहीं की और न ही विकास किया है। 

Tamanna Bhardwaj