BJP सरकार से जनता का हुआ मोहभंग, 2019 में सामने आ जाएगा पूरा नतीजा: अखिलेश

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 10:40 AM (IST)

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार ने अपने एक साल के कार्यकाल में कोई उल्लेखनीय काम नहीं किया है। मुद्दों से भटकाना इस दल का चरित्र है और उसे रोकने का काम क्षेत्रीय ताकतें ही कर सकती हैं।

अखिलेश ने यहां एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपने एक साल का कार्यकाल सिर्फ पिछली सरकार की योजनाओं से ‘समाजवादी’ शब्द हटाने और ‘उद्घाटन का उद्घाटन’ करने में ही बिता दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने धर्म तथा त्योहार के नाम पर समाज को बांटा है। उसने अपने चुनाव घोषणापत्र में जनता से तमाम वादे किए लेकिन बाद में उसे धोखा दिया। भाजपा का चरित्र मुद्दों को भटकाने का रहा है। भाजपा को रोकने का काम क्षेत्रीय ताकतें ही कर सकती हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के शासन में किसान, गरीब, व्यापारी, नौजवान, महिलाएं सभी परेशान हैं। भाजपा सरकार संवेदन शून्य है। इस सरकार ने 108 और 102 एम्बलेंस सेवा, महिलाओं की सुरक्षा के लिए शुरू की गई 1090 सेवा और अपराध नियंत्रण के लिए यूपी डायल 100 सेवा को बर्बाद कर दिया।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के 4 साल और उत्तर प्रदेश में भाजपा की एक साल की सरकार से जनता का मोहभंग हो गया है। इसका असर गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनावों के नतीजों में दिखाई दिया है। जनता भाजपा को नकार रही है। इसका पूरा नतीजा 2019 में सामने आ जाएगा।

Punjab Kesari