जुमा की नमाज से पहले मसाजिद कमेटी ने नमाजियों से की गुजारिश, कहा- ज्यादा तादाद में लोग ना आएं ज्ञानवापी मस्जिद

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 12:50 PM (IST)

वाराणसी: ज्ञानवापी मस्जिद का मामला कोर्ट में होने की वजह से अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी ने पत्र जारी कर नमाजियों से एक गुजारिश की है। पत्र में लिखा गया है कि आज जुमे की नमाज को लेकर अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी ने पत्र जारी कर नमाजियों से एक गुजारिश की है। कमेटी ने कहा है कि जुमा की नमाज के लिए लोग कम तादाद में ज्ञानवापी मस्जिद आएं। 
PunjabKesari
वजूखाना सील होने की वजह से अधिक लोगों का मस्जिद में आना उचित नहीं होगा लिहाजा आप सभी अपने मुहल्ले में ही जुमे की नमाज अदा करें। इधर, जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट मोड में हैं। जुमे की नमाज के शुरू होने से लेकर खत्म होने के बाद तक चौकसी रखने के निर्देश दिए गए हैं।

सर्वे के बाद  ज्ञानवापी मस्जिद के वजू स्थल और शौचालय को अदालत के आदेश से सील कर उस पर नौ ताले लगाए गए हैं। वजू स्थल और शौचालय को सील करने के बाद आज पहला जुमा है। जुमे की नमाज अदा करने के लिए ज्ञानवापी मस्जिद में सामान्य दिनों से कुछ ज्यादा ही भीड़ नमाजियों की रहती है। इसे लेकर ज्ञानवापी मस्जिद की देखरेख करने वाली अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी के संयुक्त सचिव एसएम यासीन ने मुस्लिम समाज के लोगों के लिए अपील जारी की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static