UP Crime: युवक को नंगा कर बेल्ट से पीटा, युवती के साथ पकड़े जाने पर लोगों ने बरसाए थप्पड़

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 12:57 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): धामपुर इलाके में आज एक युवक को न्यूड कर उसकी पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग युवक को घेरकर उसे पीट रहे हैं। उस पर थप्पड़ बरसा रहे हैं। उसे बेल्ट से पीटा जा रहा है। युवक चिल्ला रहा है। छोड़ने की गुहार लगा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

युवकी पिटाई का वीडियो 35 सेकेंड का है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन लो, एक युवक को पकड़े हुए हैं। उसमें से एक व्यक्ति चप्पल और बैल्ट से युवक की पैंट उतारकर उसकी पिटाई कर रहा है। वीडियो धामपुर थाना क्षेत्र के नगर पालिका स्थित लाइब्रेरी हॉल का बताया जा रहा है। पीटने वाले कर्मचारी बताए जा रहा है। वीडियो 10 सितंबर का है।युवक अपनी एक फ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पार्क में पकड़ा गया था। नगर पालिका कर्मचारी युवक को पकड़कर लाइब्रेरी में ले गए। उसकी जमकर पिटाई कर डाली। वहां मौजूद किसी शख्स ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो अब वायरल हो रहा है।

मामले में सीओ धामपुर सर्वम सिंह का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है। जिसमें कुछ व्यक्ति एक युवक को न्यूड कर पीट रहे हैं। जांच में यह पता चला है कि वीडियो 10 सितम्बर का है। केस दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बाकी की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। उन पर भी केस दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static