लोगों को बंद कमरे से आने लगी बदबू, अंदर देखा तो उड़े सबके होश

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 02:17 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी और 8 महीने बच्चे के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। कमरे को बाहर से बंद कर आरोपी फरार हो गया। वहीं आस-पास के लोगों को घर से बदबू आने लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला तो अंदर मां-बेटे की सड़ी-गली लाशें पड़ी हुई थी।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला ऐलान गंज इलाके का है। यहां फ्लैट में रहने वाला रणजीत यादव इलाहबाद के कमिश्नर के यहां स्टेनो के पद पर तैनात है। चार दिन पहले उसने अपनी पत्नी पूनम व 8 महीने के बेटे के सिर पर सटा कर गोली मार दी। इसके बाद उसने कमरे को बाहर से बंद कर दिया और फरार हो गया। वहीं रविवार को आस-पास के लोगों को बंद कमरे से बदबु आने लग गई। उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी।

बिस्तर पर पड़ी थी लाशें 
मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे खोला तो अंदर का नजारा देख कर सभी दंग रह गए। यहां बिस्तर पर मां-बेटे की सड़ी गली लाशें पड़ी हुईं थी। साथ ही कारतूस के दो खाली खोके बिस्तर पर हुए थे। पुलिस और फिंगर प्रिंट ऐस्पर्ट ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि रणजीत 4 दिन से छट्टी पर था। वहीं घटना के बाद से वह दिखाई नहीं दिया।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस को मृत महिला के पति पर शक है कि उसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj