प्रदेश में माहौल खराब करने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा: योगी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2018 - 10:43 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कुछ लोग राज्य का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं, प्रशासन उनसे सख्ती से निपटेगा। योगी गोरखनाथ मंदिर में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर तबके और वर्ग के लोगों के विकास के लिए किसी भेदभाव के विकास कार्य कर रही है। लखनऊ की सड़कों पर आलू और जहरीली शराब से हो रही मौतों पर विपक्ष द्वारा निशाना साधने पर उन्होंने कहा कि इन सब मामलों में समाजवादी पार्टी (सपा) के लोग पकड़े गए हैं।

उन्होंने कहा कि एक पार्टी विशेष से जुड़े कुछ तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। उनके साथ प्रशासन सख्ती से निपटेगा। सपा कार्यकर्त्ताओं पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यूपीकोका आएगा तो गुंडे बच नहीं पाएंगे, इसलिए सपा अध्यक्ष उस कानून का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस और सपा ने कोई विकास नहीं किया है। इन लोगों की विकास में कोई रुचि नहीं रही है। जिन लोगों ने अपराधियों को शरण दी, प्रदेश में लूट की, ऐसे लोगों से अच्छे काम की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

नोएडा जाने के सवाल पर योगी ने कहा कि सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री रहते हुए वहां नहीं गए। प्रदेश के हित के लिए जहां भी जाना पड़ेगा, मैं बार-बार वहां जाऊंगा।’ पदमावती फिल्म रिलीज के सवाल पर उन्होंने कहा कि देखेंगे और इस पर विचार करेंगे।मुख्यमंत्री ने मकर संक्रान्ति पर अपनी शुभकामना देते हुए लोगों के बेहतर जीवन और उनकी समृद्धि की कामना की। गोरखनाथ मंदिर में खिचड़ी मेले के अवसर पर जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक अधिकारियों और पत्रकारों के साथ खिचड़ी के सहभोग का आयोजन किया गया। इसके बाद योगी आगरा के लिए प्रस्थान कर गए।