उन्नाव गैंगरेप: आरोपी विधायक के समर्थन में उतरे लोग, बोले- ‘हमारा विधायक निर्दोष है’

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 02:55 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव बहुचर्चित गैंगरेप मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। जहां पहले लोग रेप के आरोपी विधायक को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे थे तो वहीं अब विधायक को जेल भेज देने के बाद उनके समर्थन में पूरे जिले में लोग शांति मार्च निकाल रहे हैं। 

लोगों ने विधायक के समर्थन में निकाला शांति मार्च 
जानकारी के मुताबिक शांति मार्च में शामिल लोग विधायक के ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे साजिश करार दे रहे हैं। लोगों को कहना है कि राजनीतिक द्वेष व पारिवारिक रंजिश की वजह से विधायक को फंसाया जा रहा है। सोमवार को विधायक के समर्थन में जिले के कई इलाकों में लोगों ने शांति मार्च निकाला। इस जुलूस में पुरुषों के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं।

तख्तियों पर लिखा- ‘हमारा विधायक निर्दोष है’ 
बांगरमऊ, सफीपुर, बीघापुर समेत अन्य इलाकों में निकाले गए जुलूस में लोगों ने अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जिसमें लिखा था, ‘हमारा विधायक निर्दोष है।’ बांगरमऊ में जिला पंचायत सदस्य राघवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गंज मुरादाबाद में एक जुलूस निकला गया। इसमें जनप्रतिनिधियों समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। उन्होंने सीबीआई और सरकार से पूरे प्रकरण में निष्पक्ष जांच कर न्याय की गुहार लगाई गई।

विधायक के खिलाफ हो रही साजिश 
इसी तरह सफीपुर में भी लोग विधायक के समर्थन में सड़कों पर उतरे। नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित के नेतृत्व में कई जनप्रतिनिधियों समेत क्षेत्रीय लोगों ने शांति मार्च में हिस्सा लिया। जुलूस में शामिल लोगों का कहना था कि आज से पहले विधायक के ऊपर इस तरह का कोई आरोप नहीं लगा। यह विधायक के खिलाफ एक साजिश है। 


 

Ruby