Ayodhya: ब्रजेश पाठक ने सपा पर साधा निशाना- ‘कार सेवकों पर गोली चलाने वालों की जमानत जब्त कराएगी जनता’

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 11:39 PM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री (UP Dipty CM) बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुये शनिवार को कहा कि अयोध्या (Ayodhya) में जिन लोगों ने कारसेवकों पर गोली चलाने का काम किया था, जनता निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में उनकी जमानत जब्त करने का काम करेगी।

"कमल को वोट, अपराध पर चोट" पूरे प्रदेश में नारा
मणिरामदास छावनी के श्रीराम सत्संग भवन में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अयोध्या में जिन लोगों ने कारसेवकों पर गोली चलाने का काम किया था, जनता उनकी जमानत जब्त करने का काम करेगी। उनका इशारा सपा की ओर था। डिप्टी सीएम ने कहा कि "यह वही लोग हैं, जिन्होंने अयोध्या में खून की होली खेली थी। यह लोग जीते तो अयोध्या को बेच कर खा जाएंगे।" वह इतने पर ही नहीं रूके... उन्होंने कहा कि "कमल को वोट, अपराध पर चोट" यह पूरे प्रदेश में नारा है। यह नारा आज राज्य के हर किसी की जुबान पर है।

 


"हम रामजी के सेवक"
बता दें कि अयोध्या पहुंचने के पश्चात उपमुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन श्रीराम मंदिर (Shree Ram Temple) का अवलोकन किया। उन्होंने मंदिर परिसर के चारों ओर जाकर एक एक चीज का निरीक्षण किया। उन्होंने रामलला के अस्थायी मंदिर में जाकर उनका दर्शन कर आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस दौरान वह काफी प्रसन्न मुद्रा में नजर आए। श्रीराम मंदिर परिसर का अवलोकन करने के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, "हम सीना ठोक कर कहते हैं, हम रामजी के सेवक हैं, हम हनुमान जी हैं"। डिप्टी सीएम ने कहा कि "हम तीन समय पूजा करते हैं। सरयू और गंगा स्नान भी करते हैं। हम सनातन धर्म के अनुयाई हैं." इस दौरान वे आत्मविश्वास से भी भरे नजर आए।

 

Content Writer

Mamta Yadav