लेडीज अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाले ने कर डाला ऐसा खुलासा, गंदे कारनामे सुन पुलिस भी हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 05:33 PM (IST)

मेरठ: मेरठ में हैरान कर देने वाले अंडरगारमेंट्स चोरी करने के मामले के आरोपी रोमिन अब्बासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने फरार चल रहे दूसरे आरोपी अक्कास अली को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गहनता से की पूछताथ में युवक ने ऐसा खुलासा कर डाला, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी ने बताया कि महिलाओं के कपड़े चोरी करने के बाद वह बदनीयती के इरादे से दुरुपयोग कर गंदा काम करते थे। दोनों आरोपी 5 बार पहले भी महिलाओं के कपड़े चोरी कर चुके हैं।

रोमिन अब्बासी ने बताया कि यह घिनौनी हरकत उसने सीरियल में ऐसा कुछ देखकर शुरू की। इंस्पेक्टर बिजेंद्रपाल राणा के अनुसार, आरोपी ने पूर्व में सोतीगंज, सदर बाजार, रविंद्रपुरी, ढोलकी मोहल्ला, थापरनगर से इसी तरह कपड़े चुराने की बात कुबूली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से कोई पुराने अंत: वस्त्र बरामद नहीं हुए।

बता दें कि सनसनीखेज वारदात मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के कबाड़ी बाजार की है। जहां एक घर के बाहर लेडीज अंडर गारमेंट सूख रहे थे। तभी स्कूटी सवार दो युवक घर के बाहर पहुंचे। एक युवक ने घर के बाहर सूख रहे हैं अंडर गारमेंट चुराकर फरार हो गया। यह पूरी घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। जिसके बाद लोगों ने जब वीडियो रिकॉर्डिंग देखी तो उनके होश फाख्ता हो गए। पीड़ित परिवार के लोगों ने तंत्र मंत्र की आशंका जताते हुए पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगाई है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj