संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर चेकिंग के लिए पहुंची फैंटम, बुलेटप्रूफ जैकेट सहित कारतूस बरामद

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 10:12 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ में एक मकान में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर फैंटम चेकिंग के लिए पहुंची। इस दौरान फैंटम ने मकान से आपत्तिजनक साम्रगी और बुलेटप्रूफ जैकेट सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। 

पंचर कार से फरार हुए संदिग्ध 
दरअसल पुलिस को मवाना रोड स्थित यशोदा कुंज कॉलोनी के मकान नंबर-160 में कुछ युवकों द्वारा संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली। जिसके बाद उन्होंने फैंटम को चेकिंग के लिए भेजा। मकान के बाहर पंचर खड़ी एक स्विफ्ट कार में 2 युवक बैठे मिले। पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू की तो मकान के भीतर से एक युवक भागकर आया और पुलिसकर्मियों को धक्का देकर तीनों युवक पंचर कार में बैठ फरार हो गए।

असलाह समेत 12 सिमकार्ड बरामद
वहीं मकान की तलाशी लेने पर 38, 8, 12 बोर के 25 कारतूस, पिस्टल की मैगजीन, कपड़े व कुछ आपत्तिजनक सामान और बदमाशों की एक फोर्ड फिगो कार भी बरामद हुई। हालांकि सूत्रों के अनुसार मकान के अंदर से बुलेटप्रूफ जैकेट भी मिलने की भी चर्चा है। घटना की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया और एसपी देहात राजेश कुमार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए।

क्या कहना है एसपी का?
एसपी देहात मंजिल सैनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तीनों संदिग्धों के तार पंजाब से जुड़ रहे हैं। कारों के नंबर पंजाब राज्य के है और कोठी में मिले ट्रैकसूट पर भी पंजाबी भाषा में कुछ लिखा हुआ है। बाद में पुलिस को तलाशी में कोठी से 4 तरह के असलाहों के 25 कारतूस और 12 सिमकार्ड बरामद हुए है।

बता दें कि यह मकान लखनऊ निवासी विवेक शर्मा का है। जानकारी करने पर विवेक ने बताया कि करीब डेढ़ माह पूर्व कृष्णा कॉलोनी में रहने वाली उनकी बहन ने मकान को हस्तिनापुर निवासी हरजीत नाम के युवक को किराए पर दिया था।