Phd दंपती का एक दूसरे पर आरोप, पति बाथरूम में घंटों तक करता है Video Call... विवाद पहुंचा थाने

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 12:34 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी पर प्रोफेसर के साथ घनिष्ठ संबंध होने का आरोप लगाया है। वहीं, पत्नी ने भी कह दिया कि पति बाथरूम में घंटों तक अपनी सहेली से वीडियो कॉल करता है। दोनों के बीच बढ़ते विवाद को देखते हुए काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दे दी है। 

बता दें कि मामला जिले में स्थित परिवार परामर्श केंद्र का है। जहां बीते रविवार को काउंसलर के पास पहुंचे एक पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर लगाए। उन्होंने कहा कि पत्नी के एक प्रोफेसर के साथ घनिष्ठ संबंध हैं। वहीं, पत्नी ने भी पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह वॉशरूम में जाकर अपनी महिला मित्र को वीडियो कॉल करता है। दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दे दी है। बताया जा रहा है कि दंपती पीएचडी पास हैं और महज के शक के चलते पति-पत्नी में चल रहा विवाद थाने पहुंच गया है।

वहीं, एक अन्य मामले पत्नी ने काउंसलर को बताया कि उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं और उनके 2 बच्चे हैं। उसका पति उस पर शक करता है। वह बीए और पति पांचवीं पास है। उसका पति एक फैक्ट्री में काम करता है, जिससे मिलने वाली रकम से घर का खर्च नहीं चलता था। इसलिए उसने एक स्कूल में नौकरी के साथ ही शाम को 3 घंटे के लिए फर्म में सहायक की नौकरी करनी शुरू की थी। इसके चलते पति उस पर शक करने लग गया। जिस पर पति ने कहा कि अब वह ऐसा नहीं करेगा लेकिन पत्नी इस बात से संतुष्ट नहीं हुई और उसने एक शर्त रख दी। महिला ने काउंसलर से कहा कि वह पति के साथ तभी जाएगी जब 15 दिन अपनी गलती मानते हुए उसे सुबह- शाम फोन करेगा। आखिर में पति को जिद पर अड़ी पत्नी की बात माननी ही पड़ी।

ये भी पढ़ें....
रिश्ते हुए तार-तार: जमीन में हिस्सा न मिलने पर बेटा बना हैवान, माता-पिता को कुल्हाड़ी से काटकर दी दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक, बीते रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए 87 जोड़ों को बुलाया गया था। इनमें 30 जोड़े आए थे। उनमें से 7 जोड़ो में काउंसलिंग के बाद सुहल हो गई जबकि 3 मामलों में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए है। 

Content Editor

Harman Kaur