योगी के कैबिनेट मंत्री के साथ गांजा तस्करों के सरगना सोनू जायसवाल की फोटो हुई वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 02:29 PM (IST)

प्रतापगढ़: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही पूरे प्रदेश में ऑपरेशन क्लीन चला रहे हैं लेकिन प्रतापगढ़ के अपराधी बेखौफ हैं और वह पुलिस को धता बताकर आए दिन बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर गांजा तस्करों के सरगना विपिन उर्फ सोनू जायसवाल की सेल्फी खिंचवाते हुए फोटो योगी सरकार के कद्दावर नेता व कैबिनेट मंत्री मोती सिंह उर्फ राजेंद्र प्रताप सिंह के साथ जमकर वायरल हो रही है। वायरल फोटो में विवेचक अंगद राय भी मौजूद हैं जिन्हें इस पूरे मामले की विवेचना मिली है।

PunjabKesari
बता दें कि तत्कालीन एसपी अभिषेक सिंह ने विपिन उर्फ सोनू जायसवाल की हिस्ट्रीशीट खोलते हुए उन्हें गांजा तस्करों के सरगना और हिस्ट्रीशीटर तक बताया था और गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन भी किया था बावजूद इसके पुलिस विपिन उर्फ सोनू जैसवाल को हाथ तक ना लगा पाई। कारण चाहे जो भी हो लेकिन आज जब कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के साथ हिस्ट्रीशीटर और गांजा तस्करों के सरगना विपिन उर्फ सोनू जायसवाल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया।

PunjabKesari
वहीं इस पूरे मामले में प्रतापगढ़ पहुंचे एडीजी प्रेम प्रकाश का जवाब सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। शायद उनके इस तत्कालिक जवाबदेही का कारण प्रतापगढ़ में बढ़ रहे अपराध और राजनीतिक दबाव भी होगा। क्योंकि अभी मामला हाईकोर्ट में विचाराधीन है लेकिन एडीजी ने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि वह निर्दोष हैं। यानी खुद ही एडीजी जज बन गए और तत्कालीन एसपी अभिषेक सिंह के उस बयान का खंडन करते हुए गांजा तस्करों के सरगना और थाने के हिस्ट्रीशीटर विपिन उर्फ सोनू जायसवाल को बाइज्जत बरी कर दिया।

PunjabKesari
गौरतलब है कि 4 दिन से प्रतापगढ़ जिला अपराध का गढ़ बन चुका है और जिले में तीन बड़ी लूट की घटना को बेखौफ बदमाशों ने अंजाम दिया। जबकि एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई इसके बाद भी पुलिस प्रशासन राजनीतिक कठपुतली बनी हुई है जिसका जीता जागता उदाहरण है कोहड़ौर कोतवाली क्षेत्र के मदाफरपुर गांव का दबंग प्रधान हिस्ट्रीशीटर विपिन उर्फ सोनू जायसवाल जिसकी फोटो एक बार फिर आज कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static