शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण, पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 06:43 PM (IST)

बरेली : एक गांव की युवती ने गांव के ही युवक पर शादी का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक शोषण का आरोप लगाया, वहीं पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें- 
पिता की बंदूक से बेटे की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण
पीड़िता की मां ने बताया कि वह विधवा है उनके गांव का ही नदीम नाम का युवक उनकी लड़की को दो साल से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा था। इसकी जानकारी उन्हें 27 फरवरी को हुई। 28 फरवरी को आरोपी अकेले पाकर उससे मिलने घर आ गया और दुष्कर्म करना चाहा, लड़की ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। जब वह घर पहुंची तो उनकी बहू बेटों ने घटना की जानकारी उसे दी। पीड़िता की मां ने घटना की शिकायत नदीम के घरवालों से की तो नदीम के पिता ने मुझे व मेरी बेटी को कुछ लोगों को बुलाकर पंचायत की और कहा कि आप थाने में शिकायत मत करना हम 8 मार्च को नदीम का निकाह आपकी बेटी से करा देंगे। 11 दिन पंचायत का दौर चलता रहा, लेकिन कुछ हल नहीं निकला।


यह भी पढ़ें- 
वहशियाना हरकतः चप्पल चोरी के शक में मंदबुद्धि युवक को पीटकर मार डाला, मजदूरी कर बेटे को पाल रही थी विधवा मां

आज तक इन लोगों ने शादी नहीं की…
महिला ने बताया कि आज तक इन लोगों ने शादी नहीं की, कई लोगों से लड़के के परिवार वालों के यहां खबर कराई गई, लेकिन बाद में नदीम के परिवार वालों ने निकाह करने से इंकार कर दिया। रविवार को पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज करा दी। इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर 376 में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू  कर दी  है।

Content Writer

Ajay kumar