पीलीभीत: कोरोना से 4 की मौत, 69 मरीज ऑक्सीजन पर

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 09:13 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एलटू अस्पताल में इलाज के दौरान तीन मरीजों की मौत हो गई जबकि एक अन्य कोरोना संक्रमित की मृत्यु निजी अस्पताल में हुई।  नोडल अधिकारी डा. सीएम चतुर्वेदी ने बताया कि एलटू में शुक्रवार को 71 मरीज भर्ती हैं। इसमें दस कोरोना संक्रमित हैं। 69 मरीज ऑक्सीजन पर हैं।  एलटू अस्पताल से मिली रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार रात 12 बजे से सुबह आठ बजे तक एक मरीज की मौत हुई थी। इसके बाद दो और की मौत हुई, एक की मौत निजी अस्पताल में होने की पुष्टि हुई।

मृतकों में एक पूरनपुर, एक जहानाबाद और दो शहर के मोहल्ला नई बस्ती के हैं। शुक्रवार को तीन सौ लोगों के संक्रमित होने रिपोर्ट आई। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम को सभी को ट्रेस करने में पसीना छूट गया। रिपोर्ट में छह जेल परिसर के लोग भी शामिल है तो वन विभाग के एक कर्मचारी भी संक्रमित सामने आया है। जहानाबाद में संक्रमित आने पर नगर पंचायत ने सेनेटाइज कराकर गली को सील किया है। थाने में भी सेनेटाइज किया गया है।

 शुक्रवार को आई रिपोटर् में सबसे अधिक संक्रमित शहर से 56 मरीज आए हैं। इसमें जेल कैंपस से छह,एक जिला अस्पाताल, एक डायल 112 पुलिस कर्मी, एक फारेस्ट कर्मी तो एक चीनी मिल का मरीज सामने आया है। बीसलपुर में थाने से एक पुलिस कर्मी सहित 49, बरखेड़ा में तीन चीनी मिल कर्मी सहित 25, बिलसंडा में दो स्वास्थ्य कर्मी सहित 15, ललौरीखेड़ा में एक पुलिस कर्मी सहित 20, मरौरी में 16 तो पूरनपुर में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी सहित 29 नए मरीज आए है। 76 अन्य ब्लाकों के संक्रमित आए हैं। 

Content Writer

Ramkesh