पीलीभीत: छेड़छाड़ से पीड़ित किशोरी के माता पिता पर तेजाब से हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 06:10 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के गजरौला क्षेत्र में नाबालिग बेटी से हुई छेड़खानी में समझौता न करने पर आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता के माता-पिता पर तेजाब से हमला किया। गजरौला थाना पुलिस दोनों पीड़ितों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाई, जहां से उन्हे हायर सेंटर राममूर्ति मेडिकल कालेज भोजीपुरा बरेली रेफर किया गया है।  

पुलिस अधीक्षक दिनेश प्रभु ने सोमवार को पत्रकारों को बताया किइस प्रकरण में पांच आरोपियों के विरुद्ध थाना गजरौला पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गजरौला थानाध्यक्ष तेजपाल व सुहास पुलिस चौकी इंचार्ज लोकेश कुमार को निलंबित का दिया गया है। घटना थाना गजरौला क्षेत्र के अग्यारी गांव की है। इस घटना के बाद बरेली परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक रमित शर्मा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर कड़ी कारर्वाई का निर्देश दिया है।

आरोप है कि पीड़ित के माता पिता गांव में अपने घर के आंगन में सो रहे थे। पीड़िता और उसके दो सगे भाई और दादी कमरे में सो रहे थे। सभी गहरी नींद में थे। हमलावार रविवार की रात में घर में घुसे और सोते समय पीड़िता के माता पिता पर तेजाब डाल दिया। तेजाब पड़ने से दोनों चीख पड़े उन दोनों के बिस्तर जल गए और चेहरे झुलस गए। इस बीच शोर सुनते ही आरोपी हमलावर भाग गए। तेजाब से झुलसे पीड़िता के माता पिता को एबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने पत्रकारों को बताया कि गजरौला थाने में बेटी के पिता ने छह मई को पीड़िता के गांव के ही निवासी राजेश के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट की रिपोटर् दर्ज कराई गई थी। घटना के बाद से राजेश भागा हुआ था। लड़की के अदालत में आज सोमबार को 164 के बयान होने थे। बयान होने से पहले ही 5 लोगों ने लड़की के माता पिता पर तेजाब फेंक दिया। दोनों की हालत गंभीर है। पांच लोगों अजय, छोटेलाल, रामकिशन,गुड्डू, हरिशंकर निवासी ग्राम अज्ञारी के विरूद्ध रिपोटर् दर्ज की गई है। जिसमें 3 लोगो को गिरफ्तार किए जा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static