पीलीभीत: युवक और युवती के पेड़ से लटके मिले शव, प्रेम प्रसंग में सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 08:22 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले की कोतवाली देवरिया क्षेत्र के किशनपुर गांव में शुक्रवार को युवक-युवती के शव पेड़ से लटके हुए पाए गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतकों के घर से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर तालाब के पास एक ही रस्सी के फंदे से दोनों लटके मिले। गांव के रहने वाले अशोक राठौर (21) व शीलू कश्यप (19) बृहस्पतिवार की देर रात एक बजे के बाद से घर से गायब हो गए थे और आज सुबह होने पर ग्रामीणों ने दोनों के शव आम के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके देखे।

क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रशांत सिंह ने बताया कि दिउरिया पुलिस ने शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक किरीट सिंह राठौर ने भी मौके का जायजा लिया और ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार किशनपुर निवासी मूलो देवी ने बृहस्‍पवितार की रात 9:30 बजे पुलिस को फोन पर सूचना दी कि गांव का ही एक युवक अशोक उनके घर में घुसकर 36000 रुपये तथा अन्य सामान लेकर भाग गया। पुलिस रात में गांव पहुंची और आरोपी युवक के घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला।

शुक्रवार की सुबह ग्रामीण खेत पर काम करने के लिए जा रहे थे तो उन्होंने मोबाइल टावर के पास स्थित आम के पेड़ पर आरोपित युवक और उसके खिलाफ तहरीर देने वाली महिला की बेटी शीलू के शव एक ही रस्सी पर फंदे से लटके पाये। सीओ प्रशांत सिंह व थाना प्रभारी और निरीक्षक मनीराम सिंह ने दोनों के परिजनों से पूछताछ की है। ग्रामीणों से भी दोनों परिवारों के बारे में जानकारी ली गई है। सीओ ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। युवक के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static