पीलीभीतः तांत्रिक के झांसे में फंसे युवक को लगा साढ़े तीन लाख का चूना, एक का डबल के लालच में दिए थे रुपये

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 08:25 PM (IST)

पीलीभीतः एक का डबल के चक्कर में तांत्रिक के फेके जाल में फंसे युवक को बड़ा धोखा मिला है। तांत्रिक बनकर देवी के नाम पर हवन पूजा कराकर साढ़े तीन लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश पर कैंट पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


यह भी पढ़ें-
शादी का झांसा देकर सिपाही के बेटे ने छात्रा से किया दुष्कर्म, चुप रहने के लिए आरोपी के पिता ने दिया ये ऑफर

जानिए क्या है पूरा मामला?
थाना क्षेत्र के 470-बी, सदर बाजार निवासी मुनेन्द्र पाल सिंह पुत्र हरनाम सिंह ने बताया कि पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मोहल्ला राजीव नगर निवासी श्रीराम पुत्र टीका राम ने उसे अपने भतीजे बहू विमला देवी निवासी काजर भीजी थाना बरखेड़ा जिला पीलीभीत से यह कहकर मिलवाया था कि उसका भतीजा शास्त्री है। 5 जनवरी 2021 को श्रीराम ने विश्वास में लेकर कहा कि तुम्हारे घर में काली माता के हवन पूजन से सारे काम बन जाएंगे। और जितने रुपये पीले कपड़े में बांधकर हमें दोगे वह गारंटी से एक माह में दोगुने हो जाएंगे। मुनेन्द्र ने हवन पूजन कराने के उपरांत कपड़े में बांधकर आरोपियों को साढ़े तीन लाख रुपये दे दिए। एक माह बाद आरोपियों ने कहा कि एक बच्चे की बलि देनी होगी तभी पैसे दोगुने होंगे। 12 नवम्बर 2022 को मुनेन्द्र ने अपने पैसे लौटाने को कहा तो आरोपी गाली गलौज व मारपीट करने लगे व रुपये दोबारा मांगने पर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।


यह भी पढ़ें-
VIDEO: हरदोई में बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो वायरल, अब तलाश कर रही है पुलिस

कोर्ट के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस को दी तहरीर पर कार्रवाई न होने पर कोर्ट में शिकायती पत्र दिया। कोर्ट के आदेश पर थाना पुलिस ने आरोपी श्री राम, ओमपाल व विमला देवी के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

Content Writer

Ajay kumar