Women''s Day पर बरेली वालों को मिली नए एयरपोर्ट की सौगात, पायलट पूनम यादव ने भरी उड़ान

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 03:38 PM (IST)

बरेली: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बरेली वासियों को खास सौगात मिली है। प्रदेश में आज 8वां एयरपोर्ट बरेली में शुरू हुआ। खास बात यह थी कि विमान के उड़ान की कमान पायलट पूनम यादव के हाथों में थी। इसके अलावा इंजीनियर, सुरक्षाकर्मी तक सभी महिलाएं थीं। पूरी फ्लाइट महिला क्रू ने ही ऑपरेट की। इसी फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार और UP सरकार के उड्डयन मंत्री नंदगोपाल नंदी 70 यात्रियों के साथ दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर बरेली पहुंचे। यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ।
PunjabKesari
महिला दिवस पर बरेली को बड़ा तोहफा
इस दौरान हवाई यात्रा करने वालों में गजब का उत्साह दिखाई दिया। उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने यात्रियों को बोर्डिंग पास दिए। यात्रियों ने कहा कि आज का दिन यादगार पल है। वह इस समय का इंतजार सालों से कर रहे थे। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के साथ अनुभव साझा कर रहे हैं। ट्विटर पर राजीव अग्रवाल ने फ्लाइट के अंदर की फ़ोटो शेयर कर लिखा, 'मेरे बरेली के सभी मित्र ये जरूर जानना चाहेंगे कि फ्लाइट टाइम कितना रहा। दिल्ली से रनवे पर 09:53 पर फ्लाइट शुरू हुई और 10:29 पर बरेली पहुंचा दिया। मात्र 36 मिनटों में दिल्ली से बरेली की यात्रा पूरी हो गई।
PunjabKesari
एयरपोर्ट से मिलेंगी ये सुविधाएं
इस बारे में बरेली एयरपोर्ट के डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि हफ्ते में चार दिन दिल्ली से बरेली और बरेली से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की हवाई सेवा शुरू की जा रही है। इसके अलावा अप्रैल से मुंबई के लिए और मई से बेंगलुरु और लखनऊ के लिए भी विमान सेवा शुरू की जाएगी।
PunjabKesari
24 साल बाद हुआ बरेली वासियों का सपना पूरा
बता दें कि 24 साल पहले मायावती सरकार ने हवाई अड्डे की नींव रखी थी लेकिन सरकारों के बदलने के चलते हवाई अड्डे का निर्माण नहीं हो सका था। योगी सरकार ने इस हवाई अड्डे को पूरा कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static