Meerut में फिर दिखा आदमखोर Pitbull का आतंक: घर के बाहर खेल रहे 9 साल के मासूम को बुरी तरह नोचा

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 08:48 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक बार फिर आदमखोर पिटबुल (Pitbull) के आतंक का मामला सामने आया है। जहां एक खतरनाक पिटबुल कुत्ते (Pitbull Dog) ने मासूम को अपना निशाना बनाते हुए बुरी तरह घायल (Injured) कर दिया। मासूम को गंभीर हालत में दिल्ली (Delhi) रेफर कर दिया गया है। वहीं ग्रामीणों ने पिटबुल (Pitbull) को एक ट्यूबवेल में बंधक बना लिया है। जिसके बाद परिजन कार्रवाई के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

आदमखोर पिटबुल का आतंक जारी
दरअसल, पूरा मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के नरहैडा गांव का है। जहां घर के बाहर खेल रहे 9 साल के मासूम पर पिटबुल ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने मासूम बच्चे को बचाया और फिर उसे इलाज के लिए डॉक्टर इन दिल्ली रेफर कर दिया। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने पिटबुल को पकड़कर एक ट्यूबवेल में बंद कर दिया। जिसके बाद से उसका मालिक सामने नहीं आ रहा है। वहीं पीड़ित परिजन पिटबुल और उसके मालिक पर कार्रवाई के लिए विभागों के चक्कर लगा रहे हैं।

गांव में मासूम को बनाया निशाना
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिजन पुलिस , नगर निगम , नगर पालिका समेत कई जगह कार्रवाई के लिए दरखास्त लगा चुके हैं। लेकिन अब तक कोई भी अधिकारी कार्रवाई का भरोसा नहीं दिला रहा है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो शिकायत आने पर आरोपी पिटबुल मालिक के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। आपको बता दें कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पिटबुल के आतंक की खबरें सामने आती हैं। इस मामले में गंभीर कार्रवाई की दरकार है ताकि ऐसे आदमखोर कुत्ते पालने वालों पर लगाम  लग सके।

Content Editor

Anil Kapoor