परिवार में मचे घमासान पर बोले प्रतीक, माताजी ने हमेशा विवाद सुलझाने की कोशिश की

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 12:09 PM (IST)

लखनऊः सपा कुनबे में मचे घमासान कलह पर जहां कल समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना ने चुप्पी तोड़ दी। वहीं उनके दूसरे बेटे प्रतीक यादव का कहना है कि यूपी में खूब काम हुआ है और काम बोलता है।उनकी इच्छा है कि अखिलेश दोबारा से प्रदेश के सीएम बनें।

माता जी ने हमेशा की है विवाद को सुलझाने की कोशिश
कुनबे में कलह की बात पर प्रतीक ने कहा कि उनकी माताजी (साधना) ने हमेशा विवाद को सुलझाने की कोशिश की है। सीएम अखिलेश यादव के बारे में भी प्रतीक यादव खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि भाई साहब (अखिलेश यादव) दोबारा सीएम बनें, यह उनकी दिली इच्छा है। भाई साहब ने यूपी को विकास का नया रास्ता दिखाया है। हम दोनों ही भाई अपने माता-पिता की आंखों का तारा हैं। हमारे माता-पिता अपने बच्चों को अलग-अलघ दृष्टिकोण से नहीं देखते।

राजनीति में नहीं है कोई दिलचस्पी
पारिवार में विवाद पर प्रतीक यादव ने बेबाकी से राय रखते हुए कहा कि विवाद के समय वह दोनों ही बार इत्तेफाक से बाहर थे। माताजी ने हमेशा विवाद को सुलझाने की कोशिश की है। माताजी ने हमेशा सबको एकत्रित कर परिवार को एकजुट किया। उन्होंने कहा कि अपर्णा यादव और वह चुनाव में मानसिक बल के साथ हर तरह से मदद  करने की कोशिश कर रहे है। इसके साथ ही प्रतीक ने एक बार फिर राजनीति में खुद के आने की बात को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति में कोई रुचि नहीं है।