UP के पंचायत चुनाव मैदान में उतरेगा ''भागीदारी संकल्प मोर्चा'', ये है प्लान

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 10:18 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश में आसन्न पंचायत चुनाव में ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा' भी ताल ठोकेगा। इस मोर्चे में सांसद असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की पार्टी भी शामिल है। ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा' के प्रमुख घटक दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने जिले के रसड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक से इतर संवाददाताओं को बताया कि मोर्चा उत्तर प्रदेश के आगामी पंचायत चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगा।

उन्होंने बताया कि मोर्चा के सभी घटक दल 17 जनवरी को सूबे के सभी जिला मुख्यालय पर बैठक कर सभा का कार्यक्रम निर्धारित करेंगे। उसके बाद मोर्चा की तरफ से रैली की रूपरेखा तैयार की जाएगी। राजभर ने बताया कि रैली को एआईएमआईएम नेता असदउद्दीन ओवैसी सहित मोर्चा में शामिल सभी 9 दलों के नेता सम्बोधित करेंगे। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव आगामी मार्च-अप्रैल में संभावित हैं। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में चार सीटों पर काबिज उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में भाजपा का समर्थन नहीं करेगी।

राजभर ने कहा कि परिषद चुनाव में उनका दल किसे समर्थन देगा इस पर अभी फैसला नहीं लिया गया है। उनके समक्ष सपा, बसपा, कांग्रेस अथवा निर्दल उम्मीदवार के समर्थन का विकल्प है। उचित समय पर समर्थन का फैसला लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static