नमो ऐप के जरिए वाराणसी कार्यकर्ताओं से जुड़े PM मोदी, कही ये बातें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 11:17 AM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नमो ऐप के जरिए वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगले महीने स्वच्छता सेवा मिशन की शुरुआत होगी।

पूर्वांचल में चिकित्सा का हब बन गया है वाराणसी
पीएम मोदी ने कहा कि आज काशी पूर्वांचल में चिकित्सा का हब बन गया है। इससे गरीबों को अच्छी सुविधा मिलेगी। उन्होंने आयुष्मान भारत योजना पर चर्चा करते हुए कहा कि इस योजना से काशी में वेलनेस सेंटर खोले जाएंगे। जिससे लोग निरोग रह सके। योजना के तहत 10 करोड़ परिवारों को स्वास्थ्य बीमा का लाभ मिलेगा।

एक पदाधिकारी द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल शुरू हो गया है। बीएचयू के सर सुंदर लाल आस्पताल में एम्स की तर्ज पर विश्वस्तरीय सुविधा मुहैया कराई जा रही है। आज दूसरे राज्यों के लोग यहां इलाज के लिए आ रहे हैं।

योजनाओं को लाभ जनता तक पहुंचाने में मदद करें पदाधिकारी
पीएम मोदी ने पदाधिकारियों से कहा कि वे जनता तक सरकारी योजनाओं को लाभ पहुंचाने में मदद करें। साथ ही उन्होंने मतदाता सूची में लोगों के नाम को जोड़ने के लिए भी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए। बता दें कि, प्रधानमंत्री पिछले 3 दिनों से पार्टी पदाधिकारियों से नमो ऐप के जरिए संवाद कर रहे हैं। 

Deepika Rajput