जौनपुर में PM और CM पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाला दारोगा लाइन हाजिर

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 12:27 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में जौंनपुर के सरपतहा क्षेत्र के सरायमोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी के सामने गुरुवार की रात राहगीरों को मारने-पीटने तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले दरोगा प्रमोद यादव को पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने लाइन हाजिर कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि सरपतहा थाने में तैनात दारोगा प्रमोद यादव के खिलाफ कई लोगों ने पिटाई, वसूली व पार्टी विशेष को वोट देने की धमकी देने का लिखित आरोप लगाया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए शनिवार को दारोगा के खिलाफ कारर्वाई की गई।

उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात चौकी के सामने छह से अधिक राहगीरों समेत डीजे संचालकों को रोककर उसने न सिफर् उनकी पिटाई की बल्कि वसूली के साथ ही प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी भी की। पीड़ितों ने अगले दिन सुबह शुक्रवार को थाने का घेराव करने के साथ ही क्षेत्राधिकारी को लिखित प्रार्थना-पत्र दिया। उक्त शिकायत से भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजीत प्रजापति के अलावा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पुलिस अधीक्षक को भी अवगत कराया।

अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार रात पट्टीनरेंद्रपुर बाजार में एक शराब की दुकान के बगल रेस्टोरेंट पर दरोगा के साथ कुछ लोगों की मारपीट हुई। रेस्टोरेंट में मारपीट को लेकर दारोगा ने भी कुछ लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। सभी मामलों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने शनिवार शाम को दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया।



 

Tamanna Bhardwaj