PM मोदी तीसरी बार फिर बनाए गए वाराणसी से प्रत्याशी, CM योगी बोले- ''पूरे प्रदेश के लिए यह गर्व की बात''

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 07:53 AM (IST)

Politics News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वाराणसी से लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ना पूरे उत्तर प्रदेश के लिये गर्व का विषय है। भाजपा ने 2024 के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है। योगी ने इस पर हर्ष व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री का प्रदेशवासियों की ओर से अभिनंदन किया है।

PM मोदी का वाराणसी से चुनाव लड़ना पूरे प्रदेश के लिए गर्व की बात: योगी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पुन: देश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी से लोक सभा चुनाव का प्रत्याशी बनने पर 25 करोड़ प्रदेश वासियों की ओर से हार्दिक अभिनंदन। यह काशी समेत पूरे प्रदेश के लिए गर्व की बात है।‘मोदी की गारंटी' पूरे देश में गूंजने जा रही है। आपके यशस्वी नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए की पुन: ऐतिहासिक विजय सुनिश्चित है। हर हर महादेव।''

UP के लिए घोषित सभी प्रत्याशियों को CM योगी ने दी बधाई
मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर जारी पोस्ट में कहा कि भाजपा द्वारा आगामी लोक सभा चुनाव हेतु आज उत्तर प्रदेश के लिए घोषित हुए सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई!” उन्होंने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सुशासन, अंत्योदय और विकास को समर्पित 'राष्ट्रनीति' पर देश वासियों का अटूट विश्वास है। आप सभी की विजय सुनिश्चित है। मंगलमय शुभकामनाएं!” उन्होंने इस पोस्ट में शनिवार को भाजपा द्वारा जारी उत्तर प्रदेश के 51 उम्मीदवारों की सूची भी साझा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static