आज़म ने PM मोदी के विवादित बयान को लेकर किया तीखा पलटवार

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2017 - 09:37 AM (IST)

बिजनौर:समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने प्रधानमंत्री की ‘कुत्ते’ संबंधी टिप्पणी को लेकर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ‘कुत्ते और पिल्लों’ के बारे में बात करके वह देश को किस तरह की तहजीब दे रहे हैं। प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री आज़म खान ने दोपहर यहां एक चुनावी सभा में बोलते हुए अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि  प्रधानमंत्री कुत्ते-पिल्लों का अपने बयानों में जिक्र करके देश को क्या तहजीब दे रहे हैं। क्या इससे अच्छे दिन आ जाएंगे?

क्या कहा था पीएम मोदी ने?
बता दें कि गत 6 फरवरी को देश स्वतंत्रता आंदोलन में बलिदान को लेकर लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा की गई टिप्पणी पर मोदी ने आपत्ति जताई थी और प्रधानमंत्री ने देश की आजादी का ‘सारा श्रेय लेने के दावे’ को लेकर कांग्रेस पर हमला किया था। खड़गे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी ने कहा था कि हम कुत्तों की परंपरा से पले बढ़े नहीं हैं।

आज़म ने किया तीखा पलटवार
प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए आज़म ने कहा कि देश के बादशाह (नरेंद्र मोदी) एेसे फकीर हैं, जिनके पास दो साल में 80 करोड़ रूपए के कपड़े आ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने ‘चायवाला’ बताकर देश को ठग लिया। उन्होंने कहा कि न दो करोड़ बेरोजगारों को नौकरी मिली और न ही 24 घंटे बिजली मिली। सपा नेता आज़म खान रामपुर विधानसभा क्षेत्र से और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म स्वार विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं। इस क्षेत्र में दूसरे चरण में मतदान हैं।

UP Breaking News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें