PM मोदी और CM योगी ने BJP नेताओं संग की 'टिफिन बैठक', यूपी फतह का दिया मंत्र, बोले- गरीब का स्वाभिमान हमारी गारंटी

punjabkesari.in Saturday, Jul 08, 2023 - 09:14 AM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे के पहले दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक की। बनारस रेल इंजन कारखाना परिसर के गेस्ट हाउस में शुक्रवार शाम आयोजित टिफिन बैठक में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने 2024 के चुनाव में यूपी फतह को लेकर मंत्र दिया। प्रधानमंत्री ने स्थानीय बीजेपी नेताओं के संग बैठक के दौरान उन्हें अभी से चुनाव को लेकर कमर कस लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि नेता, कार्यकर्ता घर घर जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं और जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी प्रदान करें।



बता दें कि दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र आए प्रधानमंत्री के साथ टिफिन बैठक में वाराणसी शहर के तीन विधानसभाओं के बीजेपी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और संगठन से जुड़े लोग, पार्षद सहित 120 लोग शामिल रहे। इस बैठक में पीएम मोदी सभी से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही पीएम ने आगामी चुनाव को लेकर संगठन और बूथ को मजबूत करने के लिए दिशा-निर्देश भी दिये। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने चुनावी शंखनाद के साथ ही अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। ऐसे में पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मार्गदर्शन मिलने पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है।

यह भी पढ़ेंः हैवान पति की खौफनाक करतूत! आधी रात दोस्तों के लिए खाना ना बनाने पर पत्नी को दे दी मौत की सजा



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी दौरे के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के संसाधन पर सबसे बड़ा अधिकार गरीबों और वंचितों का होता है। पहले गिने चुने लोगों तक लाभ जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब सबको सभी योजनाओं का लाभ मिलता है। सरकार सीधे गरीबों तक पहुंच रही है। गरीबों को सभी योजनाओं का लाभ दे रही है। सभी गरीबों का स्वाभिमान मेरी गारंटी है। 

Content Editor

Pooja Gill