शपथ के बाद वाराणसी जाएंगे PM मोदी! काशी विश्वनाथ समेत प्रमुख मंदिरों में कर सकते हैं दर्शन-पूजन

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 01:50 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। कल यानी 9 जून को वह देर शाम प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेंगे। बताया जा रहा है कि शपथ लेने के बाद पीएम मोदी वाराणसी जा सकते हैं। यहां वह अपनी तीसरी पारी शुरू करने से पहले वह बाबा काशी विश्वनाथ और मां गंगा का आशीर्वाद लेंगे। पीएम मोदी के संभावित दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। फिलहाल अभी तक कोई तिथि तय नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि 10 जून को पीएम मोदी वाराणसी आ सकते हैं।

बता दें कि पीएम मोदी रविवार को पद की शपथ लेंगे और यह प्रधानमंत्री के रूप में उनका लगातार तीसरा कार्यकाल होगा। सूत्रों की मानें तो शपथ ग्रहण करने के बाद पीएम मोदी काशी जा सकते हैं। यहां भाजपा कार्यकर्ता द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कार्यकर्ता पीएम मोदी के स्वागत के लिए जोरो-शोरों से तैयारी कर रहे हैं। पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर समेत प्रमुख मंदिरों में दर्शन-पूजन कर सकते हैं। इससे पहले भी पीएम मोदी अपने कार्यकाल की शुरुआत करने से पहले बाबा काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया था। सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक शुरू कर दी है। जिसमें वह पीएम मोदी के स्वागत और काशी दौरे को लेकर चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें.....
Firozabad News: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, बच्ची समेत 2 की मौत.... 30 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां छत्तीसगढ़ से धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं की बस उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार तड़के साढ़े 3 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलट गई। सड़क दुर्घटना में बच्ची समेत 2 की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ है। बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर पलट गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के समय बस छत्तीसगढ़ आ रही थी। पीड़ित वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे। सभी पीड़ित छत्तीसगढ़ के निवासी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static