प्रियंका का PM पर जोरदार हमला, बोलीं- कोरोना संकट में भी खुद को चमकाने में लगे रहे मोदी

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 03:02 PM (IST)

लखनऊ/नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए आज कहा कि जब कोरोना की दूसरी लहर के मुकाबले की तैयारी की जानी थी तब प्रधानमंत्री उस वक्त महामारी पर जीत हासिल करने की घोषणा कर खुद का चेहरा चमकाने में व्यस्त रहे।

वाड्रा ने अपने ‘जिम्मेदार कौन' अभियान के तहत शनिवार को फेसबुक पोस्ट में मोदी का नाम लिए बिना कहा, ‘‘ जिनके ऊपर देश बचाने की जिम्मेदारी थी वे सिर्फ अपना चेहरा चमकाते रहे। साल की शुरुआत से ही मोदी अपने बड़बोले और प्रचार के अंदाज में बार-बार राष्ट्रीय और वैश्विक मंचों पर कोरोना की जंग जीतने की घोषणा कर अपना चेहरा चमका रहे थे।'' उन्होंने कहा कि यह कोरोना की दूसरी लहर का मुकाबला करने का वक़्त था लेकिन मोदी सरकार ने तब कोरोना के लिए निर्धारित बेडों की संख्या कम की और लगातार ऑक्सीजन बेड, आईसीयू एवं वेंटीलेटर बेड घटाए जा रहे थे।

मोदी सरकार पर स्वस्थ्य बजट में कटौती का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी 2014 में सत्ता में आए तो सबसे पहले उन्होंने केंद्र सरकार के स्वास्थ्य बजट में 20 प्रतिशत की कटौती करने की घोषणा की। पिछले वर्ष स्वास्थ्य मामलों की संसदीय समिति ने कोरोना की भयावहता का जिक्र करते हुए अस्पताल के बेडों, ऑक्सीजन की उपलब्धता पर विशेष फोकस करने की बात कही, लेकिन सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया।                     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static