चंदौली में बोले PM मोदी- हार तय देख महामिलावटी पूरी तरह से पस्त

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 12:41 PM (IST)

चंदौलीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के चंदौली में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बुरी तरह हार तय देख सपा-बसपा सहित तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही प्रधानमंत्री पद की बात आई तो सब अपना-अपना दावा लेकर अपनी-अपनी ढफली बजाने लगे। 8 सीट वाला, 10 सीट वाला, 20-22 सीट वाला, 30-35 सीट वाला भी प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने लगा, लेकिन देश ने कहा कि- 'फिर एक बार, मोदी सरकार'।

पीएम मोदी ने कहा कि इन्होंने सिर्फ जातिवाद, डर और विरोध का मॉडल देश के सामने रखा है। इन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, घुसपैठियों की पहचान, नागरिकता कानून, तीन तलाक कानून, ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देना, लोकपाल की नियुक्ति, शत्रु संपत्ति कानून लागू करना और कदम-कदम पर सिर्फ मोदी का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि निस्वार्थ और समर्पित भाव से सेवा का ही परिणाम है कि आज भारत की दुनिया भर में जय-जयकार हो रही है। हमारी संस्कृति, हमारे ज्ञान विज्ञान को लेकर दुनिया पहले से कहीं अधिक चर्चा कर रही है। आर्थिक रूप से एक सशक्त देश के रूप में हम उभर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 21वीं सदी का युवा आज देश को 2014 से पहले के दौर में वापस भेजने के लिए तैयार नहीं है। ये वो दौर था- जब भ्रष्टाचार के खिलाफ देश सड़कों पर था। जब आए दिन बम धमाकों की खबरें छाई रहती थीं। जब महंगाई की दर चरम और विकास की दर धरातल पर थी। 2014 से पहले देश घोर निराशा और अविश्वास के दौर में था, लेकिन आपके इस सेवक ने पूरी निष्ठा से देश को आशा और विश्वास के रास्ते पर आगे बढ़ाया। आज देश के युवा साथी को विश्वास हुआ है कि उनके सपने और आकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं। आज गरीब से गरीब को भी एहसास हुआ है कि सरकार उसकी बात सुन रही है।

Deepika Rajput