PM मोदी ही न्यायालय और मुख्य न्यायाधीश हैं, राम मंदिर तो बनकर ही रहेगाः संजय राउत

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 06:12 PM (IST)

लखनऊः बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद एक बार फिर राम मंदिर मुद्दा गर्माता जा रहा है। इसी कड़ी में लखनऊ पहुंचे शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही न्यायालय और मुख्य न्यायाधीश हैं। इसके साथ ही दावा किया कि  अयोध्या में अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा।

शिवसेना सांसद ने कहा कि मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। उन्होंने यहां तक कहा कि बीजेपी बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती। संजय राउत ने कहा मोदी ही न्यायालय हैं। जनता ने उन्हें प्रमुख चौकीदार और मुख्य न्यायाधीश बनाया है। इसलिए शुभ घड़ी आ गई है और इस बार राम मंदिर बनकर ही रहेगा। इसके बाद संजय राउत ने शाम में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की।

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना सहयोगी दल हैं। ऐसे में संजय राउत का यह बयान बेहद अहम माना जा रहा है। अयोध्या मुद्दा एक बार फिर से चर्चा में है। उद्धव ठाकरे भी अपने नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन करने यूपी पहुंच रहे हैं। वह 15 जून को अयोध्या में रहेंगे। 

Ruby