'कांग्रेस और सपा चारों खाने चित हो गई है', फतेहपुर में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 01:08 PM (IST)

फतेहपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करने के बाद फतेहपुर में पहुंचे। जहां पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने हथियार डाल दिए हैं। कांग्रेस और सपा चारों खाने चित हो गई है। विपक्ष हारी हुई बाजी नहीं खेलना चाहता। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस ने इज्जत बचाने के लिए मिशन-50 रखा है। 


दोनों शहजादों की नीति भ्रष्टाचार की है: PM मोदी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि पाकिस्तान पर भारत का हमला करता था और कांग्रेस पाकिस्तान का स्वागत करती थी। मैंने कहा था कि ‘शहजादे' केरल के वायनाड से भागेंगे, मैंने कहा था कि वह अमेठी की तरफ जाने की हिम्मत नहीं करेंगे, यह खबर भी पक्की निकली। कांग्रेस ने अपनी इज्जत बचाने के लिए अब मिशन 50 रखा है, कांग्रेस का लक्ष्य है कि किसी भी तरह से पूरे देश में 50 सीट मिल जाएं। वहीं, समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सपा का माफिया प्रेम अभी खत्म नहीं हुआ है। सपा के शहजादे को गरीबों की चिंता नहीं है। दोनों शहजादों की नीति भ्रष्टाचार की है।

'सिर्फ भाजपा सरकार ही दे सकती है, विकास की तेज रफ्तार...'
प्रधानमंत्री ने कहा कि आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए, पांच साल मोदी को गाली देने वाले नहीं। इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है। कमल का फूल। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप 100 सीसी के इंजन से 1,000 सीसी की रफ्तार ले सकते हैं क्या? आपको विकास की तेज रफ्तार चाहिए तो वो सिर्फ दमदार सरकार ही दे सकती है।भाजपा सरकार ही दे सकती है।  इसी दौरान पीएम मोदी ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी में अच्छी तरह से सफाई हो रही है। सीएम योगी बहुत अच्छी तरह से सफाई कर रहे हैं। योगी का बुलडोजर सफाई में लगा हुआ है।


ये भी पढ़ें....
- 'बहुत बार समझाया प्रेमी से बात न कर, नहीं मानी तो...', प्रेम-प्रसंग के चलते पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेम-प्रसंग के चलते एक पिता ने धारदार हथियार से गला रेतकर अपनी बेटी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके कुछ समय बाद ही आरोपी मौके पर पहुंचा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static