हमारी नेक नीयत, नेक नीतियां और राष्ट्रनिष्ठा के कारण तीसरी बार मोदी सरकार बनना तय: PM मोदी

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 12:40 PM (IST)

मिर्जापुर: प्रधानमंत्री मोदी आज चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि 6 चरणों के मतदान में देश ने तीसरी बार भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार को पक्का कर दिया है। भारत ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का मन क्यों बनाया? इसका सीधा-सीधा कारण है- नेक नीयत, नेक नीतियां और राष्ट्रनिष्ठा। देश समझ गया है कि ‘इंडिया' गठबंधन साम्प्रदायिक व जातिवादी है। ‘इंडी गठबंधन' कहता है कि पांच साल में उसके पांच प्रधानमंत्री होंगे, क्या ऐसे प्रधानमंत्री देश को मजबूत कर सकते हैं।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को देश अच्छी तरह जान गया है। ये लोग घोर सांप्रदायिक हैं। ये लोग घोर जातिवादी हैं। ये लोग घोर परिवारवादी हैं। जब भी इनकी सरकार बनती है, ये लोग इसी आधार पर फैसला लेते हैं। हमारे देश का पवित्र संविधान भी इनके (इंडी गठबंधन) निशाने पर है। ये SC-ST-OBC का आरक्षण लूटना चाहते हैं। हमारा संविधान साफ-साफ कहता है, धर्म के आधार आरक्षण हो ही नहीं सकता।
PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा कि कानून व्यवस्था और समाजवादी पार्टी का छत्तीस का आंकड़ा है। जो आतंकी पकड़े जाते थे, उनको भी ये सपा वाले छोड़ देते थे। जो पुलिस अफसर इसमें आनाकानी करता था, सपा सरकार उसे सस्पेंड कर देती थी। इन्होंने पूरे यूपी को, पूर्वांचल को माफिया का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था। जीवन हो या जमीन, कब छिन जाए कोई नहीं जानता था और सपा सरकार में माफिया को भी वोट बैंक के हिसाब से देखा जाता था।

ये भी पढ़ें.....
जिंदगी से प्यारी हुई शराब! दर्द से कहराता रहा ड्राइवर...शराब की बोतलें लूटने में जुटे रहे लोग

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शराब की बोतलों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। जिससे ट्रक ड्राइवर घायल हो गया और ट्रक में पड़ी शराब की बोतलें सड़क पर गिर गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2012 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय समाजवादी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था। तब सपा ने अपने घोषणा पत्र में कहा था, जैसे दलितों, पिछड़ों को आरक्षण मिला है, वैसे ​ही मुसलमानों को भी आरक्षण दिया जाएगा। सपा ने कहा था, वो इसके लिए संविधान तक बदल देगी। सपा ने घोषणा की थी कि पुलिस और पीएसी में भी 15 प्रतिशत आरक्षण मुसलमानों को दिया जाएगा। ये लोग अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए किस तरह SC-ST-OBC का हक छीनने पर तुले हुए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static