महाराष्ट्र की लोकल जीत को भुनाने में लगे हैं पीएम मोदीः मायावती

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2017 - 02:36 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि पीएम मोदी महाराष्ट्र की लोकल चुनाव की जीत को यूपी में भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन जनता गुमराह होने वाली नहीं है। पीएम लोकल चुनाव का जिक्र यूपी में इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि बीजेपी की हालत यहां खराब है।

नरेन्द्र मोदी कर रहे जनता को गुमराह
मायावती ने कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महाराष्ट्र और ओडिसा के नगर निकाय चुनावों की जीत को उत्तर प्रदेश में भुनाने उसका उन्हें कोई लाभ होने वाला नहीं है। क्योंकि उत्तर प्रदेश की जनता गुमराह होने वाली नहीं है। क्योंकि जनता को यह मालूम है कि ओडिसा में नगर-निकायों में बीजेपी का वर्चस्व होने के बावजूद भी वहां बीजू जनता दल की ग़ैर-बीजेपी सरकार है। इसी प्रकार दिल्ली महानगर पालिका में बीजेपी का कब्जा है, जबकि दिल्ली में सरकार अरविन्द केजरीवाल की ‘आप’ पार्टी की है।
मायावती ने कहा कि कुल मिलाकर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों को बरगलाने की लाख कोशिशें कर लें। परन्तु उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें यहां हो रहे विधानसभा आम चुनाव में लोकसभा चुनाव की वादाखिलाफी और इनकी बिना पूरी तैयारी के नोटबंदी करने की भी सजा ज़रूर देगी। 

शिवरात्रि की शुभकामना का दिया संदेश
मायावती ने आज जारी एक शुभकामना संदेश में यह भी कहा कि सभी धार्मिक त्योहारों को उससे जुड़ी श्रद्धा और जनकल्याण की भावना से मनाने से ही समाज में सुख-शान्ति और खुशहाली संभव है। लोगों को आपसी मेल-झोल से पूरी धार्मिक श्रद्धा के साथ त्योहार मनाने चाहिए, यही सही धार्मिक उपदेश हैं।