मोदी के मंत्री की जनसभा में बत्ती हुई गुल, टार्च की रोशनी में ही किया संबोधित

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 11:17 AM (IST)

बुलंदशहरः लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। विधायक, सांसदों और मंत्रीगणों ने जनता के बीच जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कामों का बखान करके अपनी पैंठ बनानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा अपने लोकसभा क्षेत्र बुलंदशहर पहुंचे। 

यहां जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया, लेकिन मंत्री अपनी पार्टी का बखान करते उससे पहले ही कुछ ऐसा हुआ जिससे सरकार के दावो की पोल खोल दी। दरअसल जनसभा के दौरान शर्मा संबोधित कर ही रहे थे, तभी अचानक बत्ती गुल हो गई। जिसके बाद उन्होंने मोबाइल फोन टार्च की रोशनी में ही काफी देर तक जनसभा को सम्बोधित किया। काफी समय के बाद जनरेटर को चलाया गया। 

हालांकि मंत्री ने इसका ठीकरा भी पुरानी सरकारों पर ही फोड़ा। वहीं सभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने महागठबंधन पर कहा कि गठबंधन करने वाले गीदड़ हैं और पीएम मोदी शेर। गीदड़ शेर का कुछ नहीं कर सकते। राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि मन्दिर निर्माण मुद्दा हमारा राजनीतिक मुद्दा नहीं है। देश की करोड़ों जनता मन्दिर का निर्माण चाहती है और मन्दिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो फिर कहां बनेगा।
 

Ruby