"पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय का लीज खत्म, बदला गया स्थान"

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 01:01 PM (IST)

वाराणसी: यदि आप देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही काम की है। आपको मालूम होना चाहिए कि आपके सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी के रविंद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय की जगह अब बदल चुकी है जिसका नया पता अब बृज कृपा, 194 जवाहर नगर, विस्तार कॉलोनी, भेलूपुर, वाराणसी हो गया है।

बता दें कि वर्ष 2014 में जब गुजरात के तात्कालिक मुख्यमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने वाराणसी संसदीय सीट से जीत हासिल की थी तब उनका संसदीय कार्यालय शहर के भेलूपुर क्षेत्र के रविंद्रपुरी कॉलोनी में खोला गया था। जिसको मिनी पीएमओ के नाम से भी जाना जाने लगा था। जहां यूपी के मंत्री से लेकर केंद्र तक के मंत्रियों ने जनता की जनसुनवाई की।

6 वर्षों के लंबे वक्त के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय भवन की लीज खत्म होने की वजह से बदल दी गई है और उसी भेलूपुर क्षेत्र के ही जवाहर नगर के विस्तार कॉलोनी के बृज कृपा नाम के भवन में खोला गया है। जहां मंगलवार से पूजन पाठ के बाद रोज की तरह जनसुनवाई का काम शुरू भी हो गया

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए वाराणसी भाजपा महानगर उपाध्यक्ष अशोक यादव ने बताया कि पुराना कार्यालय रेंट पर था और नया भी रेंट पर लिया गया है तो पुराना कार्यालय संभवत: लीज खत्म होने की वजह से हटाना पड़ा। जब तक उनका सिगरा, गुलाब बाग स्थित क्षेत्रिय कार्यालय पूरी तरह बनकर तैयार नहीं हो जाता जिसमें पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय भी स्थाई रूप से शिफ्ट होना है, तब तक नए जगह पर कार्यालय चलता रहेगा। उन्होंने आगे बताया कि कार्यालय के बदले जाने के बारे में कोई प्रचार नहीं किया गया है, बल्कि पुराने कार्यालय के बाहर ही नोटिस चस्पा कर दी गई है।

 

 

 

Ajay kumar