PM मोदी की आजमगढ़ में रैली कल, भीड़ जुटाने के लिए 250 स्कूली बसों काे लाने के आदेश

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 06:56 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की कल यानी 14 जुलाई को आजमगढ़ में रैली होनी है। जिसमें मऊ जिले से लाभार्थियों को रैली में शामिल होना है। लाभार्थियों को रैली तक पहुंचाने के लिए स्कूलाें में छुट्टी के साथ 250 स्कूली बसों को लाने के निर्देश दिए गए हैं। 

बता दें कि जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा एक लेटर भी जारी किया गया है जिसमें साफ़ तौर पर स्कूल की बसों को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि कल स्कूल बंद रहेंगे। इतना ही नहीं बसें ना भेजने पर जिला विद्यालय निरीक्षक पर स्कूल प्रबन्धक को अंजाम भुगतने व धमकी देने का आरोप भी लगा है। वहीं ये लेटर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। लेटर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन गुपचुप तरीके से बसों को मंगा रहा है। हालांकि स्कूल प्रबन्धक ने स्कूली बस देने से इंकार कर दिया है। लेटर वायरल होने के बाद जिले भर में हंगामा मच गया है। 

कल बंद रहेंगे स्कूलः चालक
स्कूली बसों के चालकों ने बताया है कि कल स्कूल बंद रहेंगे क्योंकि जिस बसों से बच्चे स्कूल आते हैं वो कल प्रधानमन्त्री की रैली में जा रही हैं।

कैमरे के सामने आने से कतरा रहा ARTO विभाग 
इस पूरे मामले में न तो एआरटीओ विभाग कैमरे के सामने आ रहा है और न जिलाधिकारी इस मामले में कुछ बोलने को तैयार है। ऐसे में साफ तौर पर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि प्रधानमन्त्री के लिए बच्चों की पढ़ाई तक रोकी जा रही है। 

स्कूल बंद करने का काेई आदेश नहींः जिला विद्यालय निरीक्षक
वहीं जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि 250 स्कूली बसें प्रधानमन्त्री की रैली में आजमगढ़ में जा रही हैं। जिसमें लाभार्थी रहेंगे। इसके साथ ही कहा कि मेरी और एआरटीओ की बात हुई थी कि स्कूलों से बसे मंगा लें। हमने कोई स्कूल बंद करने का आदेश नहीं दिया है और न ही कोई हमने लेटर दिया है।

Ruby