आज गाजियाबाद में होगा PM Modi का रोड शो; इस रास्ते पर रहेगा रूट डायवर्जन; एडवाइजरी जारी

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 02:35 PM (IST)

PM Modi Road Show in Ghaziabad: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद आएंगे। यहां पर पीएम मोदी रोड शो करेंगे और भाजपा के पक्ष में वोटरों को साधेंगे। पीएम के इस रोड शो को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन प्लान तैयार किया है और एडवाइजरी जारी की है।


पीएम मोदी गाजियाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो में भाग लेंगे। यहां पर पीएम मोदी शाम चार बजे भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड गाजियाबाद तक आयोजित एक रोड शो में शामिल होंगे। इस दौरान रूट डायवर्जन रहेगा।


जानें रूट डायवर्जन
लाल कुऑ और साजन मोड़ से चौधरी मोड़, वसुंधरा पुल से मोहननगर, आत्माराम स्टील तिराहा से डायमण्ड तिराहा, तुलसी निकेतन से करनगेट गोलचक्कर, एएलटी चौराहा से मेरठ तिराहा, सीमापुरी से मोहननगर, जलनिगम टी-प्वाइंट से मेरठ तिराहा। वहीं, आनंद विहार से मोहननगर, सीमापुरी से मोहननगर, लोनी और तुलसी निकेतन से करनगेट गोलचक्कर, एएलटी से मेरठ तिराहा, डासना पुल से हापुड़ चुंगी, लाल कुआं से चौधरी मोड़, जल निगम टी-प्वाइंट से मेरठ तिराहा पर रूट डायवर्जन रहेगा।


इन रास्तों पर भी बंद रहेगा आवागमन
लाल कुआं से मोहन नगर के मध्य, घूकना मोड़ से पुराना बस अड्डा और चौधरी मोड़, हापुड़ चुंगी से पुराना बस अड्डा, एएलटी से मेरठ तिराहा, सिद्धार्थ विहार चौराहा से मेरठ तिराहा, बसंत चौक से मालीवाड़ा, रमते राम रोड से मालीवाड़ा, गऊशाला फाटक से दूधेवश्रनाथ मंदिर, विजयनगर धोबी रेलवे पुल घाट से चौधरी मोड़, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा, रोटरी गोल चक्कर से डिण्डन रिवर मेट्रो स्टेशन, राकेश मार्ग से चौधरी मोड़, लोहिया नगर तिराहा से पुराना बस अड्डा, आरडीसी पुल हापुड़ चंगी साइड से पुराना बस अड्डा, सिहानी गेट थाना के सामने से पुराना बस अड्डा, घूकना मोड़ से मेरठ तिराहा, सिद्धार्थ विहार चौराहा से मेरठ तिराहा, बसंत चौक से मालीवाड़ा, रमते राम रोड से मालीवाड़ा, रमते राम रोड से चौधरी मोड़ और घण्टाघर, गऊशाला फाटक से दूधेवश्रनाथ मंदिर, विजयनगर धोबी रेलवे पुल घाट से चौधरी मोड़, मेरठ तिराहा यू-टर्न से हापुड़ तिराहा, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा, रोटरी गोलचक्कर से हिण्डन रिवर मेट्रो स्टेशन पर आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। 

Content Editor

Pooja Gill