बाराबंकी में PM मोदी की हुंकार: सपा-कांग्रेस पर लगाया हिंदू-मुसलमान करने का आरोप, ''जनता को विकास भाजपा की दमदार सरकार ही दे सकती है''

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 02:40 PM (IST)

Barabanki News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लोकसभा बाराबंकी की प्रत्याशी राजरानी रावत और मोहनलालगंज लोकसभा सीट से प्रत्याशी कौशल किशोर के समर्थन में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बाराबंकी में उमड़ा ये जनसैलाब बता रहा है कि जनता-जनार्दन को मोदी की गारंटी, मोदी की मेहनत, मोदी की निष्ठा और मोदी की ईमानदारी पर पूरा विश्वास है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता को विकास भाजपा की दमदार सरकार ही दे सकती है। आज यूपी के साथ ही पूरा देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।
PunjabKesari
वो राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं...PM
उन्होंने कहा कि पहली बार वोट करने वाले युवाओं को तो पता भी नहीं होगा कि 500 साल के इंतजार के बाद अयोध्या के भव्य राममंदिर में रामलला विराजमान हुए हैं। ऐसा सिर्फ आपके एक वोट के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि रामलला को टेंट में पहुंचाने वाले सपा-कांग्रेस वाले अब राममंदिर के फैसले को पलटने की बात कह रहे हैं। वो राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। ऐसे लोगों को ऐसी सजा देनी चाहिए कि उनकी जमानत जब्त हो जाए। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि केंद्र की सरकार आई तो सभी की संपत्ति का सर्वे किया जाएगा और आपके लॉकर में जो सोना-चांदी और धन है उसे लेकर वोट जेहाद करने वालों को दे दिया जाएगा।
PunjabKesari
ये कहते हैं कि मोदी हिंदू-मुसलमान कर रहा है
पीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए उनके वोटबैंक से बड़ा कुछ भी नहीं है। सपा-कांग्रेस हिंदू-मुसलमान की राजनीति करते हैं और हम पर आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले संविधान का अपमान करते हैं। डॉ. आंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध करते थे पर कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण दे रही है। कांग्रेस ने कर्नाटक को तुष्टिकरण की प्रयोगशाला बनाया हुआ है। 10 साल पहले इन लोगों (कांग्रेस) ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की थीं। कर्नाटक में तो इन्होंने ये कर भी दिया है। वहां इन्होंने सब मुसलमानों को रातों-रात OBC बना दिया। सपा-कांग्रेस तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है और मोदी जब इनकी सच्चाई देश को बता रहा है तो ये कहते हैं कि मोदी हिंदू मुसलमान कर रहा है। बिहार के इनके चारा घोटाले के चैंपियन, जो अभी जेल से तबीयत के बहाने बाहर घूम रहे हैं। वो तो यहां तक कह रहे हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण अब मुसलमानों को मिलना चाहिए। इसका मतलब दलित, आदिवासी और पिछड़ों के पास कुछ बचेगा ही नहीं। जब संविधान बना, तब संविधान सभा ने निर्णय किया था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा।
PunjabKesari
योगी जी से ट्यूशन लो, बुलडोजर कहां चलवाना है ?
इस दौरान पीएम ने सीएम योगी के बुलडोजर मॉडल का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष को योगी जी से सीखना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलवाना है और कहां नहीं चलवाना है। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग मुझे गाली देते रहते हैं लेकिन उनकी गाली में इतनी ताकत नहीं है। मोदी ने कहा कि विपक्ष किसी भी हद तक जा सकता है। इनका ट्रैक रिकॉर्ड ही ऐसा है। इनके लिए देश कुछ नहीं है, उनके लिए बस उनका परिवार है और पॉवर है, यही उनका खेल है। सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। क्या योगी जी से यही सीखना है क्या? अरे जरा योगी जी से ट्यूशन लो, बुलडोजर कहां चलवाना है और कहां नहीं चलाना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिस वोटबैंक के पीछे ये लोग भागते हैं, वो भी अब इनकी सच्चाई समझने लगे हैं। तीन तलाक कानून से खुश हमारी माताएं-बहनें भाजपा को लगातार आशीर्वाद दे रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से बढ़-चढ़कर वोट करने का आह्वान किया और कहा कि पहले मतदान करें और फिर जलपान करें। बता दें कि बीते कई चरणों में कम मतदान हुआ है। पीएम मोदी ने जनता से कहा कि उनकी राम-राम सभी बुजुर्गों और युवाओं तक पहुंचा दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static