PM मोदी के अयोध्या दौरे को लेकर बढ़ी सरगर्मी, रामलला के दर्शन करने के लिए संत दे रहे नसीहत

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 05:17 PM (IST)

अयोध्याः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या आगमन की खबर के बाद धर्मनगरी में सरगर्मी बढ़ गई है। एक तरफ बीजेपी रैली को लेकर जोर शोर से तैयारियों में जुट गई है तो वहीं दूसरी तरफ अयोध्या के साधु-संत पीएम को अयोध्या आकर रामलला का दर्शन करने की नसीहत दे रहे हैं।

अयोध्या संत समिति के अध्यक्ष कन्हैया दास ने कहा कि पीएम की रामलला में आस्था है इसमें कोई संदेह नहीं। मुझे पूरा भरोसा है कि आगे की सरकार मोदी के माध्यम से बनेगी और वह रामलला के मंदिर का निर्माण करवाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा है अगर मोदी अयोध्या आते हैं तो यहां रामलला के दर्शन जरूर करें। इससे संतों की मान और प्रतिष्ठता बढ़ेगी। जैसे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी अयोध्या आते हैं तो रामलला के दर्शन करना नहीं भूलते, उसी तरह से पीएम भी इस काम को करे। वहीं मणिराम दास छावनी उत्तराधिकारी कमलनयन दास शास्त्री ने कहा कि पीएम मोदी के अंदर बहुत प्रबल भावना है कि किसी तरह से राम मंदिर का निर्माण हो जाए।

बता दें कि, पीएम 1 मई को अयोध्या और अम्बेडकरनगर जनपद की सीमा पर माया बाजार में दोनों लोकसभा क्षेत्रों के लोगों को संबोधित करेंगे। उनके कार्यक्रम के लिए एक विशाल मैदान का चयन हो चुका है और जनसभा अभूतपूर्व हो इसके लिए एक समिति का गठन कर दिया गया है। तैयारी और कार्यक्रम की सुचारू व्यवस्था के लिए वालियंटर्स की नियुक्ति भी कर दी गई है। बीजेपी के अयोध्या संगठन के दावों पर यकीन करें तो लगभग 5 लाख लोग प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के लिए पहुचंने वाले हैं।

Deepika Rajput