लखनऊ: PM मोदी ने ट्वीट किया इस टॉपर का मेल, नहीं था किसी सरप्राइज से कम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 11:59 AM (IST)

लखनऊः आईएससी बोर्ड के 7 टॉपर्स में से एक साक्षी प्रद्युम्न के लिए पीएम की लिखी किताब एग्जाम वॉरियर्स मददगार साबित हुई। जिसके चलते साक्षी ने पीएम मोदी को धन्यवाद करने के लिए एक मेल भेजा। वहीं मेल की तस्वीर को पीएम ने बुधवार अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया। पीएम ने ट्वीट में लिखा कि उन्हें जानकर अच्छा लगा कि एग्जाम वॉरियर्स साक्षी को एग्जाम्स के दौरान मददगार साबित हुई। जिसके बाद साक्षी की खुशी का टिकाना नहीं रहा।

दरअसल, साक्षी ने पीएम का ट्वीट अपने पापा के अकाउंट से देखा। वह कहते हैं कि एक बार को उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। उन्हें अंदाजा नहीं था कि पीएम मोदी उनका मेल शेयर करेंगे, उन्हें लगा था पीएम को उनका मेल पढ़कर अच्छा लगेगा। साक्षी ने कहा, 'आप कह सकते हैं इस वक्त मैं सातवें आसमान पर हूं, इससे ज्यादा क्या ही कहूं। जब पता चला कि पीएम सर ने ट्वीट किया तो लगा कि अरे, ऐसा कैसे हो गया? फिर मैंने चेक किया। यह किसी सरप्राइज के जैसा था।

बता दें कि साक्षी ने पीएम का धन्यवाद करते हुए मेल में लिखा कि किस तरह एग्जाम वॉरियर्स ने न सिर्फ उनकी नर्वसनेस और स्ट्रेस दूर करने में मदद की, बल्कि उन्होंने टाइम मैनेजमेंट और प्रेजेंटेशन का फंडा भी समझा। साक्षी जल्द ही पीएम के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए थैंक्स भी बोलने वाले हैं।

पीएम की लिखी हुई किताब के बारे में साक्षी ने कहा कि इस किताब में जो बेसिक बातें बताई गई हैं वो अक्सर स्टूडेंट्स नर्वसनेस और टेंशन के चलते उन्हें एग्जाम टाइम में फॉलो नहीं कर पाते हैं।' साक्षी का कहना है कि चाहे आठवीं क्लास का स्टूडेंट हो या इंटरमीडिएट का, बुक में लिखी बातें सबको फॉलो करनी चाहिए। 


 

Tamanna Bhardwaj