काशी में PM मोदी के मेगा रोड शो को यादगार बनाने की तैयारी पूरी, शामिल होंगे ये दिग्गज

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 12:56 PM (IST)

वाराणसीः धर्म की नगरी काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को ‘भव्य रोड शो' कर ‘शक्ति प्रदर्शन' करेंगे और शुक्रवार को ‘कोतवाल' बाबा काल भैरव के दर्शन-पूजन के बाद वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। प्रधानमंत्री के मेगा रोड शो को यादगार बनाने के लिए बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रेल मंत्री पीयूष गोयल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज शामिल होंगे। इसके अलावा शिरोमणि अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया राम विलास पासवान के भी मौजूद रहने की पूरी उम्मीद है।

बीजेपी ने पीएम मोदी के रोड शो को मेगा रोड शो बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। पीएम के रोड शो के लिए रुट पर 101 वेलकम गेट बनाए गए हैं। बीजेपी के स्थानीय नेताओं की मानें तो पीएम के रोड शो में फूलों की वर्षा से उनका स्वागत किया जाएगा। इस भव्य रोड शो के बाद पीएम शाम को दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होंगे। गंगा आरती के बाद पीएम विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने भी जाएंगे।
 

Deepika Rajput