PM मोदी कुछ ही देर में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित, कोरोना प्रोटोकॉल के सख्ती से पालन के इंतजाम

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 12:40 PM (IST)

मेरठ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तर प्रदेश में मेरठ के सलावा में रविवार को होने वाली जनसभा में कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन सुनिश्चत करने के पुख्ता इंतजाम किये गये है। मोदी आज सलावा में बनने जा रहे मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के लिये यहां आ रहे है। लगभग 700 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले इस विश्वविद्यालय के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिये सुबह से ही लोगों का हुजूम सलावा में उमड़ने लगा है।

प्रधानमंत्री के संभावित यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक मोदी के रविवार को दोपहर एक बजे सलावा मैदान पहुंचने की संभावना है। आयोजकों ने सभा स्थल में प्रवेश के लिये आठ प्रवेश द्वारों पर कोरोना हेल्पडेस्क बनाये हैं। इन द्वारों से प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग जांच की जा रही है। जिस किसी भी व्यक्ति के शरीर का तापमान अधिक पाये जाने पर उसकी कोरोना एंटीजन जांच भी की जा रही है।

प्रवेश द्वारों पर बिना मास्क लगाये पहुंच रहे लोगों को मास्क भी दिये जा रहे हैं। कुल मिला कर सभा स्थल पर कोरोना प्रोकॉल का पूरी तरह से पालन सुनिश्चित करने के प्रयास किये जा रहे हैं। भाजपा के सांसद संजीव बालियान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जनसभा में दो लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की संभावना को देखते हुये कोरोना प्रोटोकॉल के पालन के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। बालियान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास कर रहे हैं और दो साल के भीतर बन कर तैयार होने के बाद वह इसका उद्घाटन भी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static