Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों को वर्चुअली साधेंगे PM मोदी, ''नमो एप'' के जरिए कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 08:39 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के तहत आने वाली 10 लोकसभा सीटों के सभी 22,648 बूथों पर बुधवार को यानी आज ‘नमो ऐप' के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां जारी एक बयान में यह जानकारी दी। बयान के अनुसार, इस अवसर पर वह कुछ बूथ अध्यक्षों से बात भी करेंगे।

‘नमो ऐप' के माध्यम से दोपहर 1 बजे कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे PM मोदी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय राय के हवाले से जारी बयान में कहा गया कि तीसरे चरण में संभल, बदायूं, बरेली, आंवला, एटा, हाथरस, आगरा, फ़तेहपुर सीकरी, फ़िरोज़ाबाद और मैनपुरी लोकसभा सीटों के 22,648 बूथों पर प्रधानमंत्री मोदी ‘नमो ऐप' के माध्यम से बुधवार (3 अप्रैल) को दोपहर 1 बजे कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश, क्षेत्र और जिले के पदाधिकारी भी अपने बूथों पर जाकर इस नमो रैली में जुड़ेंगे। तीसरे चरण की उपरोक्‍त 10 सीटों पर सात मई को मतदान होगा।

राजनाथ सिंह और अमित शाह बुधवार को यूपी प्रवास पर
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को लोकसभा चुनाव के सिलसिले में उत्तर प्रदेश प्रवास पर रहेंगे।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों ने बताया कि राजनाथ सिंह बुधवार सुबह 10 बजे गाजियाबाद आयेंगे और रामलीला ग्राउंड, घंटाघर में पार्टी प्रत्याशी अतुल गर्ग की नामांकन सभा में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल (गुरुवार) मुजफ्फरनगर एवं मुरादाबाद के प्रवास पर रहेंगे। वह दोपहर साढे 12 बजे राष्ट्रीय इंटर कॉलेज, बुढ़ाना, मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर ढाई बजे मुरादाबाद में संगठनात्मक बैठक में मार्गदर्शन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static