आगामी लोकसभा चुनाव में कोई भी दल नहीं रोक पाएगा PM मोदी की आंधी: अमर सिंह

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 09:08 AM (IST)

जौनपुर: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता एकजुट होकर मोदी सरकार को बदनाम कर देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को जिले के सर्वोदय विद्यापीठ इंटरमीडिएट कालेज मीरगंज में एक समारोह में कला भवन, पुस्तकालय, एव प्रायोगिक लैब के उद्घाटन के बाद सिंह अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ जान चुकी हैं। आप नहीं चेते तो बुआ-बबुआ का डंडा चल जाएगा।

उन्होंने कहा कि सर्वोदय से ज्ञान प्राप्त कर बच्चों का भविष्य बनता है। मालिक ने सबको इंसान बनाया है। हमने हिन्दू और मुसलमान बनाया है। सत्ता की भूख इंसान को गद्दार बना देती हैं। उन्होंने सपा, बसपा, कांग्रेस सहित अन्य राजनैतिक पार्टी के नेताओं को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने देश को विकास के रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया है। जहां से दूर-दूर तक कोई दूसरा नहीं दिखता है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने देश को अंबानी और अड़ानी नहीं बल्कि गरीबों को उज्जवला, आयुष्मान बीमा योजना, जनधन योजना और गरीबों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं दी हैं।

सांसद सिंह ने कहा कि सभी दल कितना ही जोर लगा लें आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी की आंधी को कोई रोक नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि एससी एसटी पर सभी को केन्द्र सरकार का सहयोग करना चाहिए । नाराजगी के कारण आपने वोट नही दिया तो बुआ-बबुआ का डंडा चल जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी पिछली पार्टी गुंडों की पार्टी थी। समाजवादी पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति करती है, जो देश हित के लिए घातक है।

Anil Kapoor