थोड़ी देर में बिजनौर पहुंचेगे PM मोदी, महात्मा विदुर की धरा में करेंगे जनसभा

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 12:37 PM (IST)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के सिलसिले में सोमवार को बिजनौर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। चुनाव आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश में चुनाव कार्यक्रम घोषित किये जाने और कोविड नियमों में ढील दिये जाने के बाद मोदी की प्रदेश में यह पहली जनसभा है। अभी तक वह वर्चुअल माध्यम से जन चौपाल कर भाजपा के प्रचार अभियान में हिस्सा ले रहे थे।

 

प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी दिन में 12 बजे बिजनौर स्थित वर्धमान डिग्री कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।  योगी ने सोमवार को सोमवार को बिजनौर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए ट्वीट कर कहा, ‘‘नीतिशास्त्र के मर्मज्ञ महात्मा विदुर की पुण्य धरा ‘‘बिजनौर' की सुशिक्षित, अनुशासित और राष्ट्रवादी जनता के समक्ष आज डबल इंजन की भाजपा सरकार के लोककल्याणकारी प्रयासों का विवरण प्रस्तुत करने का सौभाग्य मिल रहा है। बिजनौर की जनता से संवाद को उत्सुक हूं।''      
बिजनौर के लिये किये गये विकास कार्यों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने बिजनौर के युवाओं की चिकित्सा-शिक्षा के लिए‘महात्मा विदुर मेडिकल कॉलेज'के रूप में बड़ी सौगात दी है। 281 करोड़ रुपये की लागत वाले इस मेडिकल कॉलेज से बिजनौर और आसपास के लोगों को अच्छी चिकित्सा सुविधा भी मिलेगी और यहां का युवा डॉक्टर भी बनेगा।   पिछली सरकारों में बिजनौर की उपेक्षा किये जाने का आरोप लगाते हुए योगी ने कहा, ‘‘पिछली सरकारों ने जनपद बिजनौर को ‘डाकर् जोन' में डाल दिया था। सोची-समझी साजिश के तहत किसानों को नलकूप कनेक्शन जारी नहीं किए जा रहे थे। औने-पौने दाम पर चीनी मिलें बेंची जाती थीं। अब ऐसा नहीं है। डबल इंजन की भाजपा सरकार में बिजनौर ‘प्रकाशमान' हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static