PM मोदी कल मथुरा के मुकुंदपुर गांव के स्वेच्छ आग्रहियों से करेंगे सीधा संवाद

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 06:40 PM (IST)

मथुराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत मंगलवार को बिहार के चंपारण से मथुरा के मुकुंदपुर गांव स्थित स्वच्छ आग्रहियों से सीधे संवाद करेंगे। दूरदर्शन लखनऊ द्वारा इस कार्यक्रम का सुबह 10 बजे से सीधा प्रसारण किया जाएगा। कैमरा टीम रविवार को ही गांव में पहुंच चुकी है।      

मुख्य विकास अधिकारी पवन कुमार गंगवार ने बताया, प्रधानमंत्री 10 अप्रैल को ‘‘सत्याग्रह से स्वच्छ आग्रहियों तक’’ कार्यक्रम के तहत बिहार के चंपारण से भारत स्वच्छता अभियान के तहत जनता से सीधा संवाद करेंगे। इसके लिए उत्तर प्रदेश से कानपुर व मथुरा विकास खंड की ओडीएफ ग्राम पंचायत मुकुंदपुर को चुना गया है।

उन्होंने बताया कि हालांकि मथुरा से स्वेच्छाग्राहियों की एक टीम को चंपारण बिहार जाना था, लेकिन ऐन वक्त पर कार्यक्रम रद्द हो गया। दूरदर्शन लखनऊ की टीम इंजीनियर आरपी सिंह और वैष्णवजी के नेतृत्व में रविवार को मुकुंदपुर गांव पहुंच गई और ग्रामीणों एवं स्वेच्छाग्राहियों से बातचीत की। जिला को-आडिनेटर का दायित्व निभा रहे सीडीओ ने बताया कि दूरदर्शन लखनऊ की टीम की प्रसारण वैन पंचायतघर पर स्थापित कर दी गई है। यहां टेंट लगाकर 369 स्वेच्छाग्राहियों के बैठने की व्यवस्था की गई है। एक बड़ी स्क्रीन भी लगाई गई है। प्रसारण सुबह 10 बजे से प्रारंभ होगा। 

Ruby